नोएडा में गार्ड को गालियां देने वाली महिला गिरफ्तार:सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड ने गेट देर से खोला, तो बिहारियों का नाम लेकर दी थी गालियां

नोएडा के सेक्टर-126 में जेपी सोसाइटी में गार्ड को गालियां देने वाली महिला को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का एक वीडियो सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड ने गेट खोलने में देरी की। इस पर महिला आग बबूला हो उठी। उसने कार का शीशा नीचे कर गार्ड को गाली देना शुरू कर दिया।

उसने डेढ़ मिनट में 9 बार गाली दी। गार्ड का कॉलर पकड़ लिया और घसीटा। गार्ड के अन्य साथी छोड़ने की मिन्नत करते रहे, लेकिन उसने गाली देना बंद नहीं किया।

पुलिस ने गाली देने वाली महिला भाव्या रॉय के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वह वकील है। उसे हिरासत में ले लिया गया है, लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि महिला को जब पुलिस ने हिरासत में लिया तो वो अपनी ही गाड़ी में गई और ड्राइव भी खुद ही कर रही थी। इससे पहले नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्यागी का एक महिला को गाली देते हुए वीडियो सामने आया था। श्रीकांत फिलहाल जेल में है।

गार्ड ने कहा- बहुत हो गई बेइज्जती, नौकरी नहीं करूंगा
आहत गार्ड ने नौकरी छोड़ने की बात भी कही। उसने कहा, ”बहुत हो गया बेइज्जती सहते-सहते। हम भी परिवार वाले हैं। अब मुझे नौकरी नहीं करना है। हम सोसाइटी में अपनी पूरी जिम्मेदारी से काम करते हैं। सभी महिलाओं को अपनी बहन, मां समझते हैं, लेकिन पढ़ी-लिखी होने के बावजूद महिला में कोई तमीज नहीं है। महिला ने पहले बदतमीजी की है।”

शराब के नशे में थी भाव्या रॉय
ये पूरा मामला शनिवार का है। वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि महिला भाव्या रॉय गार्ड के साथ जमकर गाली-गलौज कर रही है और अन्य गार्डों से भी अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही है। इस दौरान गार्ड भाव्या रॉय से बचकर दूर भी जा रहे हैं, लेकिन उसके बावजूद महिला उनके पास जाकर गाली-गलौज कर रही है और एक गार्ड को पकड़कर धक्का-मुक्की भी कर रही है। बताया जा रहा है कि भाव्या शराब के नशे में थी।

सोशल मीडिया यूजर्स बोले- कब तक महिलाएं विक्टिम कार्ड खेलेंगी?

 

Leave a Comment