आलिया भट्ट जल्द बदलेंगी अपना सरनेम:बोलीं- मुझे ये सारी चीजें करनी हैं और मुझे यह करते हुए बेहद खुशी होगी

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में अपना सरनेम बदलने की अनाउंसमेंट की है। आलिया ने कहा कि उन्हें अपने नाम में कपूर सरनेम जोड़कर बेहद खुशी होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही वो बदल लेंगी।

आलिया करेंगी अपना सरनेम चेंज
आलिया ने खुलासा किया कि उनका स्क्रीन नेम हमेशा आलिया भट्ट रहेगा, लेकिन जल्द ही वो ऑफिशियली अपना नाम आलिया भट्ट कपूर कर लेगीं। अपने पासपोर्ट में नाम बदलने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं जल्द ही अपना सरनेम चेंज करुंगी। मुझे ये सारी चीजें करनी हैं। मुझे यह करते हुए बेहद खुशी होगी।’ आलिया और रणबीर की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी।

आलिया लेफ्ट-आउट फील नहीं करना चाहतीं
मिड डे से बात करते हुए आलिया ने बताया कि वो काफी समय से ये बदलाव करने का सोच रही हैं, लेकिन बिजी शेड्यूल और इंटरनेशनल ट्रैवलिंग के कारण उन्हें वक्त नहीं मिल पा रहा है। आलिया अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के लिए लगभग एक महीने तक लंदन में रही थीं। पासपोर्ट पर रणबीर के मैरिटल स्टेटस चेंज करने के बाद आलिया ने कहा, “हम अब पेरेंट्स बनने वाले हैं। जब कपूर फैमिली एक साथ ट्रैवल कर रही हो, तब मैं अकेले भट्ट नहीं रहना चाहती। मैं खुद को अलग फील नहीं करवाना चाहती।”

रणबीर-आलिया की ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को होगी रिलीज

आलिया ने आगे कहा, “मैं आलिया भट्ट थी और हमेशा रहूंगी और अब मैं कपूर भी बन गई हूं।” रणबीर और आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में दोनों एक साथ पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं।

आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा आलिया के पास करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी है। इस फिल्म में एक्ट्रेस रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी। आलिया, फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ दिखेंगी।

Leave a Comment